एडिटर्स गिल्ड ने अर्णब की गिरफ्तारी की निंदा की; लेकिन “दो गज की दूरी से”


  • गिल्ड ने कहा, “रिपोर्टिंग के खिलाफ राज्य शक्ति का उपयोग नहीं किया जाए”
  • लेकिन अब तक के व्यवहार का उल्लेख तक नही

विशेष प्रतिनिधी

नई दिल्ली : एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अर्णब गोस्वामी के गिरफ्तारी की निंदा की है. लेकिन “दो गज की दूरी से”.  गिल्ड ने कहा है कि हम गिरफ्तारी की निंदा करते है. the editors guild

गिल्ड ने महाराष्ट्र के सीएम को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि गोस्वामी के साथ उचित व्यवहार किया जाए और मीडिया द्वारा महत्वपूर्ण रिपोर्टिंग के खिलाफ राज्य शक्ति का उपयोग नहीं किया जाए.

लेकिन गिल्ड ने अब तक अर्णब के साथ महाराष्ट्र सरकार ने किये व्यवहार का किसी भी तरह का उल्लेख पत्र में नही किया है। ना की महाराष्ट्र की सरकार के रूख के बारे में कुछ लिख कर उसके बारे में कुछ टिपण्णी की है।

the editors guild

अर्णब कि गिरफ्तारी पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने ट्वीट करते हुए कहा कि स्वतंत्र प्रेस के लोग अगर आज अर्णब के समर्थन में खड़े नहीं होते हैं, तो आप रणनीतिक रूप से फासीवाद के समर्थन में हैं. आप भले ही उन्हें पसंद नहीं करते हों, आप उनको चाहे मान्यता नहीं देते हों, भले ही आप उनकी उपस्थिति को नजर अंदाज करते हों लेकिन अगर आप चुप रहे तो आप दमन का समर्थन करते हैं. अगर अगले शिकार आप होंगे, तो फिर कौन बोलेगा?

LEAVE A COMMENT

To be published, comments must be reviewed by the administrator.*



    वेदांत – फॉक्सकॉन सेमी कंडक्टर प्रकल्पाचे सर्वेसर्वा अनिल अग्रवाल यांचे महत्वाचे मुद्दे वनडे फॉरमॅटमधून ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ॲरॉन फिंचची निवृत्ती भारत बनला 5वी सर्वात मोठी अर्थव्यवस्था