रिया चक्रवर्ती के चक्कर में 25 बॉलीवुड हस्तियां भी नपेंगी, एनसीबी की है तैयारी

विशेष संवाददाता

नई दिल्ली: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया इससे पहले कहती आ रही थीं कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं,लेकिन खुद सेवन नहीं करती थी। लेकिन एनसीबी के सामने उसने मान लिया है कि वो ड्रग्स का सेवन करती थीं। तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने सुशांत सिंह राजपूत पर उसे ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। बुधवार को पुलिस रिया को कोर्ट में पेश कर सकती है।


सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने खुद के ड्रग्स लेने की बात मानी है और साथ ही 25 ऐसे बॉलीवुड के लोगों के नाम लिए हैं, जो इस ड्रग्स नेटवर्क में शामिल हैं। लगातार 3 दिनों तक चली NCB द्वारा रिया की पूछताछ के बाद अब उन 25 सितारों पर एजेंसी की नजर है। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही सीबीआई को इस पूरे मामले में ड्रग्स एंगल का पता चला जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों से लगातार पूछताछ की है, जिसमें कई अहम खुलासे हुए हैं।


सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही उन 25 बॉलीवुड सितारों को पूछताछ के लिए बुला सकती है जिनके नाम जांच में पाए गए हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के मोबाइल फोन और लैपटॉप की फॉरेंसिक जाँच की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई- बहन 2017 से ही ड्रग्स के खरीद फरोख्त में शामिल हैं और उनके कई ड्रग्स सप्लायर्स के साथ संबंध भी हैं।

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*